Advertisement

Updated May 28th, 2024 at 09:57 IST

अमित मालवीय का आरोप- PM Modi के कोलकाता रोड शो में बाधा डाल रही ममता सरकार, EC से मांगी मदद

Amit Malviya ने पीएम मोदी के इस रोड शो में बाधा उत्पन्न करने का आरोप पश्चिम बंगाल की सरकार पर लगाया।

Reported by: Ruchi Mehra
PM Modi & Mamata Banerjee
पीएम मोदी और ममता बनर्जी | Image:PTI
Advertisement

PM Modi Kolkata Road Show: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के मतदान के लिए पीएम मोदी आज (28 मई) को पश्चिम बंगाल में हुंकार भरेंगे। यहां भव्य रैली करने के साथ ही कोलकाता में शाम को पीएम मोदी का मेगा रोड शो भी होगा, जिसको लेकर तैयारियां तेज हैं। रोड शो का थीम 'बांगालीर मोने मोदी' यानी 'बंगालवासियों के मन में मोदी' रखा गया है।

इस बीच बीजेपी IT सेल के हेड अमित मालवीय ने पीएम मोदी के इस रोड शो में बाधा उत्पन्न करने का आरोप पश्चिम बंगाल की सरकार पर लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर बंगाल पुलिस ने पीएम मोदी के इस रोड शो से जगह-जगह पर मंच हटा दिए है। इस मामले में उन्होंने चुनाव आयोग से हस्तक्षेप करने की भी मांग की।

Advertisement

अमित मालवीय ने लगाए आरोप

अमित मालवीय ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट कर कहा, "ममता बनर्जी के निर्देश के तहत आधी रात के बाद कोलकाता पुलिस ने प्रधानमंत्री के रोड शो (28 मई की शाम को होने वाले) के रास्ते के विभिन्न बिंदुओं पर बनाए गए मंचों को हटा रही है। उनके पास सारी मांगें हैं, वे अस्वीकार नहीं करेंगे, लेकिन अनुमति भी नहीं देंगे। यह राज्य मशीनरी के खुलेआम दुरुपयोग के अलावा और कुछ नहीं है।"

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग को आगे आना होगा और सभी को समान अवसर सुनिश्चित करना होगा।

Advertisement

शाम को होगा कोलकाता में रोड शो

बता दें कि आज मंगलवार (28 मई) को पीएम मोदी उत्तर 24 परगना जिले के बारासात संसदीय क्षेत्र के अशोकनगर और दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर में जादवपुर लोकसभा सीट के पार्टी प्रत्याशी के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पहली बार वह कोलकाता में रोड शो करने वाले हैं।

Advertisement

पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर ढाई बजे के करीब बारासात में पब्लिक मीटिंग करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे जादवपुर में उनकी चुनाव सभा होगी। इसके बाद वह रोड शो करेंगे। पीएम मोदी का रोड शो बजे महानगर के श्यामबाजार फाइव प्वाइंट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ शुरू होगा। यह शिमला स्ट्रीट स्थित स्वामी विवेकानंद के आवास के पास खत्म होगा।

यह भी पढ़ें: 'चुनाव प्रचार में दिक्कत क्यों नहीं हो रही?' केजरीवाल की जमानत अर्जी पर BJP ने उठाए सवाल
 

Advertisement

Published May 28th, 2024 at 08:11 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo