Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 10:43 IST

'कांग्रेस में दम है तो पताका हाथ लगाकर दिखा दे', अमेठी में स्मृति ईरानी ने दिया खुला चैलेंज

स्मृति ईरानी ने कहा कि हमारे यहां हनुमानगढ़ी का हनुमान मंदिर है। कांग्रेस में दम है तो पताका हाथ लगाकर दिखा दे, ईंट से ईंट ना बजा दी तो हम भी अमेठी वाले नहीं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
Smriti Irani
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी | Image:File
Advertisement

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार स्मृति ईरानी अमेठी में घूम-घूमकर खूब कांग्रेस पार्टी की धज्जियां उड़ा रही हैं। ऐसे ही पिछले दिन स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जबरदस्त प्रहार किया। एक जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी ने देश के लोकतंत्र में सुनहरा इतिहास रचा, जब 2019 के चुनाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अमेठी की जनता ने हराया। 2024 में भी अमेठी की जनता ने वोट पड़ने से पहले ही कांग्रेस को सख्त संदेश देते हुए अपना बीजेपी के प्रति आदर सत्कार दिखाया है, चुनाव से पहले ही कांग्रेस नेता ने क्षेत्र से बोरिया बिस्तर बांध लिया और रायबरेली चले गए।

स्मृति ईरानी ने कहा कि आज कोई इस बात से इनकार नहीं करेगा कि जब कोरोना महामारी आई तो कांग्रेस का नेता या कार्यकर्ता जनता के बीच में काम करता नहीं पाया गया। कोरोना महामारी आई तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मास्क और सैनेटाइजर बांटा था। हर अस्पताल में दवा उपलब्ध करवाई गई। मुफ्त टीके लगाए गए। उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रही हैं, जिन्होंने महामारी से गरीब जनता की जान बचाई। उन्होंने हर गरीब तक मुफ्त का राशन पहुंचाया।

Advertisement

'राम मंदिर के निर्णय को पलट दे, किसी ताकत'

बीजेपी कैंडिडेट स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी में हमने 3 साल में वो काम करके दिखाया है, जो 30 साल में नहीं हुआ था। जब अमेठी में कांग्रेस का सांसद था तो किसी किसान के खाते में एक अठन्नी तक नहीं आई थी। जो क्षेत्र लापता सांसद के नाम से जाना जाता था, आज उसके सांसद का पता ये है कि वो मुख्यालय गौरीगंज में रहती है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने ये कह दिया है कि रामभक्त एक भी वोट कांग्रेस के पक्ष में डालेगा तो वो राम मंदिर के निर्माण का निर्णय बदल देंगे। इतना अहंकार तो रावण में भी नहीं था। राम मंदिर के निर्माण के निर्णय को पलट दे, ऐसी ताकत किसी में नहीं है।

Advertisement

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को दिया खुला चैलेंज

कांग्रेस पार्टी को चुनौती देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि हमारे यहां हनुमानगढ़ी का हनुमान मंदिर है, कांग्रेस में दम है तो पताका हाथ लगाकर दिखा दे, ईंट से ईंट ना बजा दी तो हम भी अमेठी वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमने सभी धर्मों का सम्मान किया है। बिना पक्षपात के सबका काम किया है। हम किसी को छेड़ते नहीं हैं। लेकिन कांग्रेस वालो छेड़ोगे को छोड़ेंगे नहीं। स्मृति ईरानी ने कहा कि लंका बनी थी सोने की, कांग्रेस ने भी बहुत सोना लूटा है। मैं रामभक्तों से कहती हूं कि लोकतंत्र के हनुमान बन जाओ और कांग्रेस की लंका में आग लगाओ। 20 मई को रामभक्तो कमल का फूल दबाओ।

Advertisement

यह भी पढे़ं: कौन है ये अधिकारी जिसके सामने पीएम मोदी ने खड़े होकर भरा पर्चा?

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 10:26 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo